Breaking News:

कोरोना से बचे : उत्तराखंड में आज कोरोना मरीजो की संख्या 1085 हुई , 42 नए मरीज मिले -

Wednesday, June 3, 2020

अभिनेत्री ने जहर खाकर की खुदकुशी, जानिए खबर -

Wednesday, June 3, 2020

मुझे बदनाम करने की साजिश : फुटबॉल कोच विरेन्द्र सिंह रावत -

Wednesday, June 3, 2020

मोदी 2.0 : पहले साल लिए गए कई ऐतिहासिक निर्णय -

Wednesday, June 3, 2020

कोरोना से बचे : उत्तराखंड में कोरोना मरीजो की संख्या 1066 हुई -

Wednesday, June 3, 2020

सराहनीय पहल : एक ट्वीट से अपनों के बीच घर पहुंचा मानसिक दिव्यांग मनोज -

Tuesday, June 2, 2020

कोरोना से बचे : उत्तराखंड में कोरोना मरीजो की संख्या हुई 1043 -

Tuesday, June 2, 2020

उत्तराखंड : मुख्यमंत्री स्वरोजगार योजना में करें अब आनलाईन आवेदन -

Tuesday, June 2, 2020

10 वर्षीय आन्या ने अपने गुल्लक के पैसे देकर मजदूर का किया मदद -

Tuesday, June 2, 2020

उत्तराखंड में कोरोना मरीजो की संख्या 999 हुई, 243 मरीज हुए ठीक -

Tuesday, June 2, 2020

कोरोना से बचे : उत्तराखंड में आज कोरोना मरीजो की संख्या हुई 958 -

Monday, June 1, 2020

उत्तराखंड : कोरोना मरीजो की संख्या 929 हुई, चम्पावत में 15 नए मामले मिले -

Monday, June 1, 2020

जागरूकता: तंबाकू छोड़ने की जागरूकता के लिए स्वयं तत्पर होना जरूरी -

Monday, June 1, 2020

मदद : गांव के छोटे बच्चों को पढ़ा रही भावना -

Monday, June 1, 2020

नही रहे मशहूर संगीतकार वाजिद खान -

Monday, June 1, 2020

नेक कार्य : जरूरतमन्दों के लिए हज़ारो मास्क बना चुकी है प्रवीण शर्मा -

Sunday, May 31, 2020

कोरोना से बचे : उत्तराखंड में कोरोना मरीजो की संख्या पहुँची 907, आज 158 कोरोना मरीज मिले -

Sunday, May 31, 2020

सोशल डिस्टन्सिंग के पालन से कोरोना जैसी बीमारी से बच सकते है : डाॅ अनिल चन्दोला -

Sunday, May 31, 2020

कोरोंना से बचे : उत्तराखंड में मरीजो की संख्या 802 हुई -

Sunday, May 31, 2020

उत्तराखंड : 1152 लोगों को दून से विशेष ट्रेन से बेतिया बिहार भेजा गया -

Sunday, May 31, 2020

बजाज हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड के होम्स एंड लोन्स के साथ प्रॉपर्टी ढूँढें और फाइनेंस कराएं

नई दिल्ली। बजाज हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड, देश में सर्वाधिक विविधतापूर्ण एनबीएफसी में से एक के तौर पर प्रतिष्ठित बजाज फाइनेंस लिमिटेड की 100% सहायक कंपनी है, जिसने हाल ही में बजाज हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड के होम्स एंड लोन्स को लॉन्च किया है, जो घर ख़रीदने वाले लोगों के लिए वन-स्टॉप हाउसिंग सॉल्यूशन है। खुद के लिए एक घर की तलाश करना और इसके लिए फाइनेंस की व्यवस्था करना बेहद समय लेने वाली और उबाऊ गतिविधि हो सकती है, हालांकि होम्स एंड लोन्स इस प्रक्रिया को बेहद सरल और तेज़ बनाता है। यह घर ढूँढने एवं ख़रीदने की पूरी प्रक्रिया के दौरान आपकी सहायता करता है, संभावित घरों की सूची तैयार करने में आपकी मदद करता है तथा आपके घर की ख़रीदारी के लिए आवश्यक धनराशि उपलब्ध कराता है। इतना ही नहीं, आपको दस्तावेज़ों को सही क्रम में प्राप्त करने में भी मदद मिलती है। यह विस्तृत हाउसिंग सॉल्यूशन आपके लिए घर की ख़रीद के अनुभव को किस प्रकार बेहतर बनाता है, यह जानने के लिए पढ़ना जारी रखें।

देश भर की चुनिंदा प्रॉपर्टीज़ से अपने लिए चुने पसंदीदा घर

हर व्यक्ति के लिए अपने परिवार हेतु सही घर की तलाश करना सबसे महत्वपूर्ण होता है, और बजाज हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड का होम्स एंड लोन्स अपनी वेबसाइट पर प्रॉपर्टीज़ को सूचीबद्ध करके इस तनाव को कम करता है। इसके लिए केवल अपने पसंदीदा शहर का चयन करें और अपने मनपसंद स्थान पर प्रॉपर्टी की तलाश करें। मैप की मदद से आप जिस क्षेत्र में रहना चाहते हैं, उस क्षेत्र में अपने मनपसंद स्थान की बेहद सटीकता के साथ खोज करें तथा उसके बारे में ज़्यादा जानकारी पाने के लिए प्रॉपर्टी लिस्टिंग पर क्लिक करें। यह पोर्टल आपको बिल्डर एवं प्रॉपर्टी के बारे में पूरी जानकारी देता है, साथ ही आपको आसपास के इलाके में स्कूल, अस्पताल, बैंक, सुपरमार्केट या पूजा स्थल जेसी सुविधाओं की मौजूदगी का भी पता चलता है। इसके अलावा आप परिसर के भीतर जिम्नेज़ियम, क्लब हाउस, प्ले एरिया, स्विमिंग पूल, 24 घंटे पावर बैकअप जैसी सुविधाओं के बारे में भी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं और उसके आधार पर प्रॉपर्टी का मूल्यांकन कर सकते हैं। इसके अलावा, आप अपनी पसंदीदा प्रॉपर्टीज़ की एक सूची बना सकते हैं और फिर उन पर एक-साथ नज़र दौड़ा सकते हैं। सबसे अच्छी बात यह है कि, आप बस कुछ ही क्लिक की मदद से साइट विज़िट का भी अनुरोध कर सकते हैं। वास्तव में, बजाज हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड बिना किसी शुल्क के एक कार्यकारी के साथ साइट विज़िट की सुविधा उपलब्ध कराता है, ताकि आप एक विशेषज्ञ के साथ प्रॉपर्टी का मूल्यांकन कर सकें।

3 करोड़ रुपये तक की तत्काल

वेबसाइट में अपार्टमेंट के कॉन्फ़िगरेशन, उनकी क़ीमतें और शुरुआती ईएमआई के साथ-साथ प्रॉपर्टीज़ से जुड़ी सभी मूल्यवान जानकारी को भी सूचीबद्ध किया गया है। इस तरह, आप शुरुआत से ही अपने बजट के अनुसार निर्णय ले सकते हैं। अब आपको किसी प्रकार का समझौता करने की कोई ज़रूरत नहीं है, क्योंकि होम्स एंड लोन्स के माध्यम से आपको होम लोन के तौर पर 3 करोड़ रुपये तक की वित्तीय सहायता मिलती है। इसके अलावा, यह वित्तीय सहायता आपको एक लंबी अवधि के लिए और किफायती ब्याज दर पर दी जाती है। अगर आपको अतिरिक्त पार्किंग स्थान या जिम की सदस्यता जैसे ऐड-ऑन का भुगतान करने अथवा अपने घर की संरचना को सुधारने के लिए अतिरिक्त वित्तीय सहायता की ज़रूरत है, तो इसके लिए आप हाई-वैल्यू वाले टॉप-अप लोन का भी लाभ उठा सकते हैं। इतना ही नहीं, आप अतिरिक्त शुल्क के बिना पूर्व-भुगतान कर सकते हैं और लोन को समय से पहले समाप्त भी कर सकते हैं।

दस्तावेज़ीकरण की प्रक्रिया में शुरू से अंत तक सहायता के साथ अपने सपनों के घर में प्रवेश करें

घर ख़रीदने की पूरी प्रक्रिया को परेशानी मुक्त बनाना सुनिश्चित करने के लिए, बजाज हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड का एक एग्जीक्यूटिव आवश्यक दस्तावेज़ीकरण की पूरी प्रक्रिया में आपको सहायता उपलब्ध कराता है, जिससे घर ख़रीदने से जुड़ी औपचारिकताओं को पूरा करने में आपको आसानी होती है। होम्स एंड लोन्स के साथ, अब आप किसी प्रकार की चिंता और तनाव के बिना अपने सपनों का घर ख़रीद सकते हैं। वास्तव में, आप 72 घंटे के भीतर ऋण की त्वरित स्वीकृति प्राप्त करके प्रक्रिया की रफ़्तार बढ़ा सकते हैं। इसके लिए आपको केवल अपने पूर्व-स्वीकृत प्रस्ताव की जांच करनी है और विशिष्ट रूप से निर्मित सौदे का उपयोग करते हुए आवेदन करना है।

Leave A Comment