Breaking News:

चन्द्रकुंवर की जन्म शताब्दी समारोह मनाया गया धूमधाम से , जानिए खबर -

Monday, August 19, 2019

मां गंगा है मोक्षदायिनी : स्वामी कैलाशानंद -

Monday, August 19, 2019

उत्तराखंड : आपदाग्रस्त क्षेत्रों में राहत एवं बचाव कार्य युद्धस्तर पर जारी -

Monday, August 19, 2019

एनसीएपी में के जरिये से दून को वायु प्रदुषण कम करने की दिशा में मिलेगा लाभ -

Monday, August 19, 2019

सीएम त्रिवेंद्र उत्तराखण्ड में अतिवृष्टि को लेकर अमित शाह से की भेंट -

Monday, August 19, 2019

दो दिवसीय फोटोग्राफी प्रदर्शनी का शुभारंभ, जानिए खबर -

Sunday, August 18, 2019

मैड संग दो हज़ार बच्चों ने किया ईको फ्रेंडली -

Sunday, August 18, 2019

अप्रत्याशित फीस बढ़ाने पर भड़के संयुक्त अभिवावक संघ , जानिए खबर -

Sunday, August 18, 2019

जम्मू-कश्मीर में शहीद संदीप थापा को मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र ने दी श्रद्धांजलि -

Sunday, August 18, 2019

उत्तरकाशी में हुई भारी बारिश, जानिए खबर -

Sunday, August 18, 2019

शहीद संदीप थापा का पार्थिव शरीर पहुँचा दून , नम आखों हुई अंतिम विदाई -

Sunday, August 18, 2019

आलिया भट्ट ने ‘सड़क 2’ के बारे में बतायी खास बात , जानिए ख़बर -

Sunday, August 18, 2019

युवा किसानों को रोजगारपरक प्रशिक्षण जल्द : डीएम मंगेश -

Saturday, August 17, 2019

देहरादून में गति फाउंडेशन ने किया ई-वेस्ट मैनेजमेंट पर सर्वे, जानिए खबर -

Saturday, August 17, 2019

शहीद हुए लांसनायक संदीप थापा की शहादत पर सीएम त्रिवेंद्र ने शोक व्यक्त किया -

Saturday, August 17, 2019

देहरादून का लाल संदीप थापा हुए शहीद -

Saturday, August 17, 2019

उत्तराखण्ड व उत्तर प्रदेश के मध्य लम्बित मामलों का जल्द से जल्द हो निस्तारण : सीएम त्रिवेंद्र -

Saturday, August 17, 2019

“टिकटॉक” के साथ उत्तरखंड पुलिस ने मिलाया हाथ , जानिए खबर -

Friday, August 16, 2019

सिंगल यूज प्लास्टिक पर्यावरण और स्वास्थ्य के लिए बेहद खतरनाक : गति फाउंडेशन -

Friday, August 16, 2019

पारम्परिक वेशभूषा में उत्तराखण्ड प्रवासियों के दल ने दी प्रस्तुति , जानिए खबर -

Friday, August 16, 2019

बजाज हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड के होम्स एंड लोन्स के साथ प्रॉपर्टी ढूँढें और फाइनेंस कराएं

नई दिल्ली। बजाज हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड, देश में सर्वाधिक विविधतापूर्ण एनबीएफसी में से एक के तौर पर प्रतिष्ठित बजाज फाइनेंस लिमिटेड की 100% सहायक कंपनी है, जिसने हाल ही में बजाज हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड के होम्स एंड लोन्स को लॉन्च किया है, जो घर ख़रीदने वाले लोगों के लिए वन-स्टॉप हाउसिंग सॉल्यूशन है। खुद के लिए एक घर की तलाश करना और इसके लिए फाइनेंस की व्यवस्था करना बेहद समय लेने वाली और उबाऊ गतिविधि हो सकती है, हालांकि होम्स एंड लोन्स इस प्रक्रिया को बेहद सरल और तेज़ बनाता है। यह घर ढूँढने एवं ख़रीदने की पूरी प्रक्रिया के दौरान आपकी सहायता करता है, संभावित घरों की सूची तैयार करने में आपकी मदद करता है तथा आपके घर की ख़रीदारी के लिए आवश्यक धनराशि उपलब्ध कराता है। इतना ही नहीं, आपको दस्तावेज़ों को सही क्रम में प्राप्त करने में भी मदद मिलती है। यह विस्तृत हाउसिंग सॉल्यूशन आपके लिए घर की ख़रीद के अनुभव को किस प्रकार बेहतर बनाता है, यह जानने के लिए पढ़ना जारी रखें।

देश भर की चुनिंदा प्रॉपर्टीज़ से अपने लिए चुने पसंदीदा घर

हर व्यक्ति के लिए अपने परिवार हेतु सही घर की तलाश करना सबसे महत्वपूर्ण होता है, और बजाज हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड का होम्स एंड लोन्स अपनी वेबसाइट पर प्रॉपर्टीज़ को सूचीबद्ध करके इस तनाव को कम करता है। इसके लिए केवल अपने पसंदीदा शहर का चयन करें और अपने मनपसंद स्थान पर प्रॉपर्टी की तलाश करें। मैप की मदद से आप जिस क्षेत्र में रहना चाहते हैं, उस क्षेत्र में अपने मनपसंद स्थान की बेहद सटीकता के साथ खोज करें तथा उसके बारे में ज़्यादा जानकारी पाने के लिए प्रॉपर्टी लिस्टिंग पर क्लिक करें। यह पोर्टल आपको बिल्डर एवं प्रॉपर्टी के बारे में पूरी जानकारी देता है, साथ ही आपको आसपास के इलाके में स्कूल, अस्पताल, बैंक, सुपरमार्केट या पूजा स्थल जेसी सुविधाओं की मौजूदगी का भी पता चलता है। इसके अलावा आप परिसर के भीतर जिम्नेज़ियम, क्लब हाउस, प्ले एरिया, स्विमिंग पूल, 24 घंटे पावर बैकअप जैसी सुविधाओं के बारे में भी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं और उसके आधार पर प्रॉपर्टी का मूल्यांकन कर सकते हैं। इसके अलावा, आप अपनी पसंदीदा प्रॉपर्टीज़ की एक सूची बना सकते हैं और फिर उन पर एक-साथ नज़र दौड़ा सकते हैं। सबसे अच्छी बात यह है कि, आप बस कुछ ही क्लिक की मदद से साइट विज़िट का भी अनुरोध कर सकते हैं। वास्तव में, बजाज हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड बिना किसी शुल्क के एक कार्यकारी के साथ साइट विज़िट की सुविधा उपलब्ध कराता है, ताकि आप एक विशेषज्ञ के साथ प्रॉपर्टी का मूल्यांकन कर सकें।

3 करोड़ रुपये तक की तत्काल

वेबसाइट में अपार्टमेंट के कॉन्फ़िगरेशन, उनकी क़ीमतें और शुरुआती ईएमआई के साथ-साथ प्रॉपर्टीज़ से जुड़ी सभी मूल्यवान जानकारी को भी सूचीबद्ध किया गया है। इस तरह, आप शुरुआत से ही अपने बजट के अनुसार निर्णय ले सकते हैं। अब आपको किसी प्रकार का समझौता करने की कोई ज़रूरत नहीं है, क्योंकि होम्स एंड लोन्स के माध्यम से आपको होम लोन के तौर पर 3 करोड़ रुपये तक की वित्तीय सहायता मिलती है। इसके अलावा, यह वित्तीय सहायता आपको एक लंबी अवधि के लिए और किफायती ब्याज दर पर दी जाती है। अगर आपको अतिरिक्त पार्किंग स्थान या जिम की सदस्यता जैसे ऐड-ऑन का भुगतान करने अथवा अपने घर की संरचना को सुधारने के लिए अतिरिक्त वित्तीय सहायता की ज़रूरत है, तो इसके लिए आप हाई-वैल्यू वाले टॉप-अप लोन का भी लाभ उठा सकते हैं। इतना ही नहीं, आप अतिरिक्त शुल्क के बिना पूर्व-भुगतान कर सकते हैं और लोन को समय से पहले समाप्त भी कर सकते हैं।

दस्तावेज़ीकरण की प्रक्रिया में शुरू से अंत तक सहायता के साथ अपने सपनों के घर में प्रवेश करें

घर ख़रीदने की पूरी प्रक्रिया को परेशानी मुक्त बनाना सुनिश्चित करने के लिए, बजाज हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड का एक एग्जीक्यूटिव आवश्यक दस्तावेज़ीकरण की पूरी प्रक्रिया में आपको सहायता उपलब्ध कराता है, जिससे घर ख़रीदने से जुड़ी औपचारिकताओं को पूरा करने में आपको आसानी होती है। होम्स एंड लोन्स के साथ, अब आप किसी प्रकार की चिंता और तनाव के बिना अपने सपनों का घर ख़रीद सकते हैं। वास्तव में, आप 72 घंटे के भीतर ऋण की त्वरित स्वीकृति प्राप्त करके प्रक्रिया की रफ़्तार बढ़ा सकते हैं। इसके लिए आपको केवल अपने पूर्व-स्वीकृत प्रस्ताव की जांच करनी है और विशिष्ट रूप से निर्मित सौदे का उपयोग करते हुए आवेदन करना है।

Leave A Comment